मोदी चालाक हैं, असल मुद्दों को घुमा देते हैं : मुलायम


समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह बहुत चालाक हैं, असल मुद्दों को घुमा देते हैं। उन्होंने कहा कि संसद में जब उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर सवाल उठाए तो मोदी ने उनका नाम दो बार लिया, लेकिन उस पर कोई जवाब नहीं दिया। मुलायम मंगलवार को सोशल मीडिया पर आयोजित कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

‘एसपी का काम तेज, प्रचार में पीछे’: उन्होंने कहा कि मोदी ने सरकार में आने से पहले कई वादे किए थे। कहा था, बेरोजगारी दूर करेंगे, महंगाई कम हो जाएगी, पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। अब तो उन्हें काफी समय मिल चुका है, उन्हें वादे पूरे करने चाहिए। उन्होंने कहा कि एसपी की प्रदेश सरकार तेजी से काम कर रही है। पर वह प्रचार में काफी पीछे हैं।

‘अखिलेश को सोशल मीडिया का साथ’: मुलायम ने कहा कि अखिलेश की सरकार बनाने में भी सोशल मीडिया का काफी हाथ रहा। उन्होंने सरकार को सलाह दी कि काम करो तो मीडिया को बताओ भी। आप अगर अच्छा करो तो मीडिया के लोग अच्छा भी लिखेंगे। मुलायम ने कहा कि अब अखिलेश मीडिया की मदद से 2017 में सरकार बनाएं, तो मैं खुद उन्हें बधाई दूंगा।

‘राजनीति में चर्चा, पर्चा, खर्चा जरूरी’: उन्होंने कहा कि मीडिया ने तो मेरी तस्वीर ही एक बार डकैतों के बीच छाप दी थी, मुलायम डकैतों को बढ़ा रहे हैं। पर मैंने उसका बुरा नहीं माना, क्योंकि राजनीति में चर्चा, पर्चा और खर्चा जरूरी होता है। चर्चा जरूरी होनी चाहिए चाहे वह नेगेटिव हो या पॉजिटिव, इससे हर कोई आगे बढ़ता है।

Advertisements
%d bloggers like this: