बुलंदशहर में गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या


बुलंदशहर; जहांगीराबाद क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को किडनैप हुई बच्ची (6) की हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची का शव एक खेत में मिला है। परिजनों ने गांव के ही 4 दबंगों पर बच्ची की किडनैप के बाद गैंगरेप और हत्या का आरोप लगाया है। लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गांव में हुई पंचायत में दबंग समझौता के लिए दबाव बना रहे हैं।
जहांगीराबाद के एक गांव में दलित किसान की बच्ची को बुधवार सुबह उस समय किडनैप कर लिया गया जब वह खेत में काम कर रही मां के साथ खेल रही थी। आरोप है कि गांव के 4 दबंग युवक बच्ची को जबरन अपने साथ ले गए। परिजन शाम तक बच्ची को ढूँढते रहे लेकिन उसका पता नहीं चला। शाम को एक खेत में बच्ची की लाश मिली।
बच्ची के सिर पर भारी हथियार से हमला किया गया था और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। बच्ची के कपड़े अस्त-व्यस्त और फटे हुए थे। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इस मामले में केस दर्ज न करने पर गांव वालों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। एसपी देहात अशोक कुमार ने पीड़ित परिवार को समझाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसपी का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपी अनुज, हरकेश, अरुण और शेष कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पंचायत में समझौते के लिए दबाव
इस घटना के बाद दबंगों ने पीड़ित पिता को बुलाकर पंचायत की और मामले में समझौते का दबाब बनाया। शुरुआत में पुलिस की ओर से कार्रवाई न किया जाना पंचायत का असर था। लेकिन बाद में लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Advertisements
%d bloggers like this: